Breaking News
Home / BREAKING NEWS / सोनभद्र। जिले के केकराही पीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी समेत 34 और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई

सोनभद्र। जिले के केकराही पीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी समेत 34 और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई


सोनभद्र। जिले के केकराही पीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी समेत 34 और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसके साथ ही जिले में अब तक पाजिटिव मिले लोगों की संख्या 1419 हो गई है। इसके अलावा पूर्व में संक्रमित मिले लोगों में से 24 मरीज इलाज के बाद वृहस्पतिवार को स्वस्थ भी घोषित किए गए। इसके साथ ही स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 1155 हो गई है। इसकी पुष्टि सीएमओ डा.एसके उपाध्याय ने की। उन्होंने बताया कि वृहस्पतिवार को पाजिटिव मिले 34 मरीजों के साथ ही एक्टिव मामले में 249 हो गए हैं।
उधर, चिकित्सकों की अलग-अलग टीमें वृहस्पतिवार को भी रेंडम व संक्रमित मिले लोगों के सैंपल लेने में जुटीं रहीं। वृहस्पतिवार को 1897 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। इस बीच पूर्व में भेजे गए सैंपल में से वृहस्पतिवार को 1879 लोगों की जांच रिपोर्ट भी आई। जिसमें 34 पाजिटिव और 1845 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। सीएमओ के मुताबिक अब तक 52333 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से 50515 लोगों की रिपोर्ट आई है। जिसमें 1419 पाजिटिव और 49096 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पाजिटिव मिले लोगों में से 1155 इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। इनमें से 24 मरीज वृहस्पतिवार को स्वस्थ घोषित किए गए। इनके अलावा दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत जिला अस्पताल परिसर में बने कोविड केयर सेंटर में हुई जबकि 13 अन्य मरीजों की मौत दूसरे जिलों में अब तक हुई है। उन्होंने बताया कि वृहस्पतिवार को पाजिटिव मिले लोगों के आवास व आसपास के इलाकों को सील करके सैनिटाइज कराने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा गया है। उधर, एसडीएम केएस पांडेय का कहना है कि संक्रमित मिले लोगों के आवास व आसपास के इलाकों को सील कराकर सैनिटाइज कराया जा रहा है।..
✍🏻सोनभद्र से सतीश दुबे की खास रिपोर्ट……..

About Epf 7 News

Epf 7 News
हमारा मकसद सिर्फ लोगो की मदद करना है.

Check Also

अनुसूचित जाति के लोग आशा योजना का ले लाभ

🔊 पोस्ट को सुनें अब्दुल हमीद रायबरेली 16 जून, 2021 जनपद रायबरेली के नगरीय/ग्रामीण क्षेत्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *